Wednesday, March 08, 2017

गुजरात: सोमनाथ जा रहे अमित शाह के काफिले पर हुई अंडों की बौछार, पढ़ें पूरा मामला

Gujarat assembly election might not be a cake walk for the BJP this time 

अहमदाबाद: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का काफिला सोमवार को जब सोमनाथ जा रहा था तो जूनागढ़ के केशोद के पास उन पर अंडे फेंके गए.  केशोद में रास्ते पर खड़े पाटीदारों को जैसे ही शाह का काफिला दिखा अंडों की बौछार शुरू कर दी और अपना विरोध प्रकट किया.


दरअसल, अमित शाह बुधवार को सोमनाथ में PM नरेंद्र मोदी के साथ एक प्रोग्राम में शिरकत करने वाले हैं. रात करीब 11:30 बजे रास्ते पर खड़े पाटीदारो ने शाह के काफिले पर अंडों की बौछार कर दी. अचानक अंडों की बौछार से पहले तो गाड़िया धीमी हो गई थीं, लेकिन जल्द ही संभलकर काफिला सोमनाथ की और बढ़ गया.


गौरतलब है कि पिछले साल पाटीदारों के आरक्षण आंदोलन के दौरान उन पर लाठियां चलाई गई थीं, जिसमें कइयों को चोटें आई थीं. पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल समेत कई नेताओं का मानना है कि अमित शाह के इशारे पर लाठीचार्ज हुआ था. इसे लेकर पाटीदार आंदोलन के नेता अमित शाह से नाराज चल रहे हैं.

इससे पहले सूरत में भी अमित शाह पाटीदारों के कार्यक्रम में पहुंचे थे. वह इस कार्यक्रम में शिरकत करके संदेश देना चाहते थे कि पाटीदार हमारे साथ हैं, लेकिन वहां पाटीदार आंदोलन के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया. बात इतनी बढ़ गई कि अमित शाह को अपना भाषण बीच में छोड़कर भागना पड़ा.

गौरतलब है कि पिछले काफी समय से अमित शाह ने यूपी में डेरा डाल रखा था. 8 मार्च को यहां अंतिम चरण का मतदान होगा. अमित शाह ने यूपी में सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला किया. यही नहीं गोरखपुर में तो उन्होंने योगी आदित्यनाथ के साथ मिलकर बड़ा रोड शो किया. अमित शाह का कहना है कि यूपी में बीजेपी का प्रदर्शन सबसे अच्छा रहेगा.-NDTV 


 Do you have anything to add to the story? Share it in the 'Post a Comment' field below .

No comments:

Post a Comment