Wednesday, March 08, 2017

सेंसर बोर्ड सदस्य अशोक पंडित ने जेएनयू की शहला राशिद को आतंकियों के साथ सोने वाली बताया तो ट्विटर पर मिला करारा जवाब

 सीबीएफसी ने एक फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया क्योंकि वह  महिलाओं पर आधारित थी। सीबीएससी को पहलाज निलानी और अशोक पंडित जैसे मूर्ख संघी चलाते हैं: शहला राशिद tweeted

अशोक पंडित की बेटी ने लिखा- अपने पिता द्वारा इस्तेमाल ऐसी गन्दी और अश्लील भाषा पर मुझे शर्म रही है। एक पिता होकर वे देश की बेटी को आतंकी के साथ सोने की बात कैसे कर सकते हैं। मुझे उनको पिता कहने पर भी शर्म रही है। फिल्म मेकर अशोक पंडित ने शेहला राशिद पर की आपत्तिजनक टिप्पणी।


भारतीय फिल्म निर्माता और सेंसर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित ने जेएनयू की स्टूडेंट और जेएनयू स्टूडेंट्स यूनियन की पूर्व उपाध्यक्ष शहला राशिद के लिए बेहद आपत्तिजनक टिप्पणी की है।

दरअसल शहला राशिद ने महिलाओं पर आधारित किसी फिल्म को सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) द्वारा बैन करने का आरोप लगाया गया, जिसके बाद यह विवाद शुरू हुआ। 

शहला राशिद ने अपने ट्वीट में लिखा- “सीबीएफसी ने एक फिल्म पर प्रतिबंध लगा दिया क्योंकि वह “महिला-उन्मुख” (महिलाओं पर आधारित) थी। सीबीएससी को पहलाज निलानी और अशोक पंडित जैसे मूर्ख संघी चलाते हैं।” शहला राशिद के इसी ट्वीट पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित भड़क और राशिद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की।
शहला राशिद के ट्वीट पर रि-ट्वीट करते हुए अशोक पंडित ने लिखा- “आंतकियों के साथ सोने और जेएनयू में भारत विरोधी नारे लगाने के बजाए संघी होना ज्यादा बेहतर है।” पंडित के इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब आलोचना हो रही है। 
पदम सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा- किस तरह के संघी है आप? आईएसआई एजेंट, बच्चा तस्कर, गुंडे, ट्रोल्स या बम बनाने वाले? वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- तब भी हैरान होने की जरुरत नहीं है जब अशोक पंडित ऐसा ही अपने परिवार के सदस्य के लिए भी कहेंगे। Aasif Iqubal Khan नाम के यूजर ने लिखा- क्या तुम बीमार शख्स हो? वो (शेहला राशिद) तुम्हारी बेटी की उम्र की है, तुम पब्लिक प्लेटफॉर्म पर कैसे इस तरह की भाषा का इस्तेमाल कर सकते हो।

CBFC banned a movie because it was too "lady-oriented" :D
CBFC is staffed by Sanghi idiots like @NihalaniPahlaj & @ashokepandit https://twitter.com/radvaz/status/838525943228547072 

अशोक पंडित की बेटी ने जताई नाराजगी
यही नहीं एक स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है, जिसमें लिखा शारिका पंडित को अशोक पंडित की बेटी बताते हुए ट्टीट किया गया है।  उसने लिखा- अपने पिता द्वारा इस्तेमाल ऐसी गन्दी और अश्लील भाषा पर मुझे शर्म आ रही है। एक पिता होकर वे देश की बेटी को आतंकी के साथ सोने की बात कैसे कर सकते हैं। मुझे उनको पिता कहने पर भी शर्म आ रही है। वहीं, अशोक पंडित के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए शहला ने लिखा- सर, वो बीजेपी है जो आईएसआई एजेंटों के साथ बिस्तर पर है, जांच के लिए उन्हें बुलाओ, उनके पास से पैसा मिलेगा!


Credit: Jansatta 

Do you have anything to add to the story? Share it in the 'Post a Comment' field below .

No comments:

Post a Comment